अक्षय की बीवी ने यूं उड़ाया सलमान का मजाक

मुंबई।अक्षय कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपनी एक्टिंग से कहीं ज्यादा कॉलम लिखकर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले ट्विंकल ने नोटबंदी और थिएटर्स में नेशनल एंथम को कम्पलसरी करने को लेकर सरकार को क्रिटिसाइज किया था। हालांकि इस बार ट्विंकल ने गवर्नमेंट नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को ही निशाने पर ले लिया। 

अपने हालिया कॉलम में ट्विंकल ने कुछ सेलेब्स के लिए मेट्रिमोनियल ऐड दिया है। इसमें ट्विंकल ने सलमान पर निशाना साधते हुए उन्हें देश का सबसे उम्रदराज और मोस्ट एलिजिबल बैचलर बताया। ट्विकंल ने लिखा- 'देश के सबसे उम्रदराज एलिजिबल बैचलर, डैशिंग, नॉन वेजिटेरियन, सक्सेसफुल और मस्कुलर खानदानी लड़के (जो डांस और ड्रामा में माहिर है) के लिए ब्यूटीफुल, लंबी, स्लिम और कम बोलने वाली लड़की चाहिए। वजह ये है कि लड़का ज्यादा बक-बक नहीं सुन सकता। जाति का कोई बंधन नहीं है।

वैसे, बता दें कि ट्विंकल ने भले ही मजाक में सलमान को सबसे उम्रदराज और मोस्ट एलिजिबल बैचलर बताया हो, लेकिन सलमान खुद ये बात कबूल कर चुके हैं कि वो शादी करना चाहते हैं। सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा' में उन्होंने कहा था कि वो शादी करने के लिए मरे जा रहे हैं। सलमान ने कहा था, मैं हमेशा दूसरी पार्टी के एग्री होने का इंतजार करता रहता हूं। वैसे प्यार के मामले में मैं हमेशा ही अनलकी रहा हूं।

Popular posts from this blog

कोरोना वायरस के चलते शासन प्रशासन के साथ-साथ पत्रकार भी मैदान में, कहीं खाना तो कहीं माकस बाटते नजर आए।